Chhattisgarh news: कलेक्टर से राज्य स्तरीय तैराकी में गोल्ड विजेता मोनिका साहू ने की भेंट

कवर्धा कलेक्टर जनमेजय महोबे से मंगलवार को कलेक्टोरेट में राज्य स्तरीय तैराकी प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल विजेता मोनिका साहू ने भेंट की।

कलेक्टर महोबे ने उनके गौरवपूर्ण उपलब्धि के लिए हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि तैराकी में यह उपलब्धि हासिल कर जिले का मान बढ़ाया है। आगे भी इसी तरह सफलता अर्जित कर नित नए किर्तीमान स्थापित करें।

उन्होंनें आगामी नेशनल स्वीमिंग प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ का प्रतिनिधित्व करने के लिए उनकी उज्ज्वल भवष्यि की कामना की। उन्होनें कहा कि प्रदेश के लिए स्वींमिंग प्रतियोगिता में प्रतिनिधित्व करना जिले के लिए गौरव की बात है। राष्ट्रीय स्तर के प्रतियोगिता में और अच्छा प्रर्दशन करने के लिए अपनी शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा हर संभव सहायता प्रदान किया जाएगा।

उल्लेलख है कि पीजी कॉलेज कवर्धा में बी.एस.सी द्वितीय वर्ष की छात्रा मोनिका साहू ने हेमचंद यादव विश्वविद्यालय दुर्ग में आयोजित राज्य स्तरीय तैराकी प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीता है। मोनिका अब राष्ट्रीय तैराकी प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ राज्य का प्रतिनिधित्व करेगी।

यह प्रतियोगिता भुवनेश्वर, उडीसा में आयोजित होगा। इस अवसर पर जिला पंचायत सीईओ संदीप अग्रवाल, संयुक्त कलेक्टर डॉ. मोनिका कौड़ो ने भी मोनिका को उज्ज्वल भविष्य के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दी।