आठवीं के छात्र को जहर देकर उतारा मौत के घाट, कारण जानकर सन्न रह जाएंगे…

पुडुचेरी पुडुचेरी से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला ने आठवीं के छात्र को कोल्ड ड्रिंक में जहर दे कर मौत के घाट उतार दिया। हत्या का मकसद जानकर पुलिस भी सन्न रह गई। मरने वाले छात्र का गुनाह यह था कि वह महिली की बेटी की क्लास का टॉपर था। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। स्थानीय अदालत ने उसे जेल भेज दिया है। पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूला है।

महिला को इस बात से जलन थी कि 13 वर्षीय छात्र उसकी बेटी की क्लास का टॉपर था। आरोपी महिला ने टॉपर को कोल्ड ड्रिंक में जहर डालकर पिला दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

कराईकल के एसएसपी आर लोकेश्वरन ने मामले की अधिक जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि महिला इस बात से चिढ़ती थी कि बालमणिकंदन (13) हमेशा उसकी बेटी से बेहतर प्रदर्शन करता था। दोनों आठवीं क्लास के छात्र थे।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को स्कूल के वार्षिक दिवस समारोह के दौरान महिला ने बालमणिकंदन को कोल्ड ड्रिंक में जहर डालकर पिला दिया। महिला ने वाचमैन से कहा था कि वो मणिकंदन की मां है, महिला ने वाचमैन को कोल्ड ड्रिंक की दो बोतल दी और कहा कि ये बालमणिकंदन को समारोह के बाद दे दें।

बालमणिकंदन ने कोल्ड ड्रिंक की दोनों बोतल पी ली। उसे पीते ही बालमणिकंदन की तबीयत बिगड़ने लगी। घर पहुंचते ही उसे उल्टी होने लगी। माता-पिता उसे नजदीकी निजी अस्पताल लेकर गए। इलाज के बाद वह घर आ गए, लेकिन शनिवार को अचानक उसकी तबीयत फिर खराब हो गई और उसे कराईकल के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।

छात्र ने अपनी मां को बताया कि उसे चौकीदार ने कोल्ड ड्रिंक की बोतल दी थी, जिसे पीने के बाद उसकी तबीयत बिगड़ी है।

छात्र की मां को कुछ शक हुआ। उसने कराईकल थाने में शिकायत दर्ज कराई। एसएसपी लोकेश्वरन ने कहा कि पुलिस ने जांच की और दौरान आरोपी महिला से पूछताछ की और शनिवार रात उसे उठा लिया। पूछताछ में महिला ने बताया कि उसने कोल्ड ड्रिंक में दस्त की दवा मिलाने की बात कबूल कर ली। पुलिस ने पुलिस ने उसे हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया और एक स्थानीय अदालत ने उसे जेल भेज दिया।