बड़ी खबर: एयरपोर्ट में क्रैश हुआ हेलीकॉप्टर, दो पायलट थे सवार, दोनों की मौत…

रायपुर राजधानी के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट में बड़ा हादस हो गया है। यहां देर शाम लैंडिंग के दौरान एक हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उसमे 2 पायलट सवार थे, जिसमे से एक की तत्काल मौत हो गई है, दूसरे को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने के कारण उनकी भी मौत हो गई यह हादसा टेस्टिंग के दौरान हुआ। इस हादसे में दोनों पायलट कैप्टन जी.के. पंडा और कैप्टन ए. पी. श्रीवास्तव की मौत हो गई है। रायपुर एयरपोर्ट के डायरेक्टर राकेश सहाय ने हादसे की पुष्टि की है।

राज्यपाल अनुसुईया उइके ने रायपुर के एयरपोर्ट में हुए हेलीकॉप्टर दुर्घटना में दो पायलटों के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने हादसे में मृत पायलट कैप्टन जी.के. पंडा और कैप्टन ए. पी. श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनके परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर स्टेट हेलीकॉप्टर क्रेश होने पर दोनों पायलट कैप्टन पंडा और कैप्टन श्रीवास्तव के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि इस दुख की घड़ी में ईश्वर उनके परिजनों को संबल एवं दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *